देश में 30 करोड़ बेरोजगार.... राहुल गांधी के निशाने पर मोदी सरकार
देश में 30 करोड़ बेरोजगार.... राहुल गांधी के निशाने पर मोदी सरकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर देश में बढ़ रही बेरोजगारी का मुद्दा उठाया है. राहुल ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि, "1 नौकरी, 1000 बेरोजगार, क्‍या दिया देश का हाल." उन्‍होंने ये बात बढ़ती बेरोजगारी पर एक लेख को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कही है. इस आर्टिकल के अनुसार, सरकारी जॉब पोर्टल पर एक सप्ताह में 7 लाख लोगों ने नौकरी के लिए आवेदन किया है.

एक दिन पहले राहुल गाँधी ने सरकार से NEET और JEE को लेकर स्टूडेंट की बात सुनने और समाधान निकालने का अनुरोध किया था. उन्होंने कहा था कि, आज हमारे लाखों स्टूडेंट सरकार से कुछ कह रहे हैं. NEET, JEE परीक्षा के संबंध में उनकी बात सुनी जानी चाहिए और सरकार को एक सार्थक समाधान निकालना चाहिए. कोरोना महामारी की वजह से देश में छाए आर्थिक संकट के बीच भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) बेरोजगार युवाओं के लिए 'रोजगार दो' देशव्यापी आंदोलन चला रही है. इस आंदोलन का उद्देश्य बेरोजगार युवाओं की आवाज उठाना है.

IYC के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी का कहना है कि देश में 30 करोड़ से अधिक युवा बेरोजगार हैं. बेरोजगारी इस कदर बढ़ गई है कि प्रतिदिन कोई न कोई युवा खुड़खुशी कर रहा है और यह दुखद है कि केंद्र सरकार युवाओं की आवाज को पूरी तरह अनदेखी कर रही है.

NEET 2020 Exam: एनटीए ने जारी किये परीक्षा केंद्र, जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

JEE-NEET परीक्षा के आयोजन पर ओवैसी ने छात्रों को दी यह सलाह

जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद इस्तीफा दे सकती है सोनिया गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -