राहुल गाँधी ने फिर अलापा राफेल राग, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
राहुल गाँधी ने फिर अलापा राफेल राग, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. एक खबर के आधार पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए राहुल ने कहा कि राफेल के लिए देश के खजाने से पैसा चुराया गया. उसके बाद उन्होंने महात्मा गांधी का एक विचार भी लिखा है... सच एक है, रास्ते कई हैं.

राहुल ने जो रिपोर्ट साझा की है उसमें कहा गया है कि रक्षा मंत्रालय ने राफेल सौदे से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी CAG को देने से इंकार कर दिया है. शीर्ष अदालत ने 59 हजार करोड़ रुपये में 36 फाइटर जेट्स की खरीद के मामले में अदालत की निगरानी में जांच की मांग करने वाली जनहित याचिकाओं को दिसंबर 2018 में ठुकरा दिया था. साथ ही कहा था कि उसे इसमें कुछ गलत नहीं दिखा. हालांकि इसके बाद भी राजनीतिक दोषारोपण का सिलसिला जारी रहा. तत्कालीन कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में, राफेल डील में रिश्वत के आरोप लगाये थे और इसे चुनावी मुद्दा बनाया था.

पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने विपक्ष पर भ्रष्टाचार के बेबुनियाद इल्जाम लगाकर देशहित से समझौता करने का इल्जाम लगाया. लेकिन अधिकांश राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि राहुल गांधी के आरोप वोटर्स को अपनी ओर नहीं खींच सके और भाजपा नीत राजग (एनडीए) ज्यादा बड़े जनादेश के साथ केंद्र में वापस आया.

मेरठ किताब मामला: अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, कही ये बात

चीन की 'शर्मनाक' हरकत फिर उजागर, बच्चों की पीठ पर चलते चीनी राजदूत का फोटो वायरल

विश्वभर में 2 करोड़ के पार हुआ संक्रमण का आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -