'मोदी सरकार ने महंगाई में किया विकास..', पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर बोले राहुल गांधी
'मोदी सरकार ने महंगाई में किया विकास..', पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर बोले राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गंधी ने देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल और अन्य खाद्य वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के को लेकर अपने ट्विटर के जरिए केंद्र पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा है कि, ''कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है. पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा. टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं.''

 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों महामारी के बीच कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं. ऑक्सीजन की किल्लत से लेकर वैक्सीनेशन अभियान तक राहुल केंद्र से कई सवालों के जवाब मांगते रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में जनता से भी फ्री टीकाकरण की मांग उठाने की अपील की थी. वहीं दूसरी ओर देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत ने आम जनता को परेशान कर दिया है. देश के 135 जिले ऐसे हैं जहां पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार पहुंच चुकी हैं. मुंबई में पेट्रोल की कीमत 101 प्रति लीटर के पार पहुंच चुकी है और डीजल की कीमत 94 रुपए है. वहीं राजधानी दिल्ली में भी पेट्रोल 95.03 रुपये और डीजल 86.22 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

इसी बीच कोरोना के मामलों में गिरावट के साथ ही आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों और शहरों में अनलॉक की प्रक्रिया आरंभ हो गई है. हालांकि ये प्रक्रिया 1 जून से ही आरंभ हो गई थी, मगर आज से अधिकतर गतिविधियों को छूट दी गई है.

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान..', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

सीएम येदियुरप्पा के समर्थन में उतरे 65 विधायक, साइन कर हाई कमान को भेजेंगे पत्र

वूहान लैब में बदले गए 1000 से अधिक जानवरों के जीन, यहीं से फैला कोरोना - ब्रिटिश पत्रकार का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -