राहुल गाँधी का तंज, कहा- कोरोना से अपनी जान खुद बचाइए, क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं
राहुल गाँधी का तंज, कहा- कोरोना से अपनी जान खुद बचाइए, क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं
Share:

नई दिल्ली: संसद का मानसून सत्र आरंभ होने से पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साध कर ये जाहिर कर दिया है कि सदन में वह आकक्रामक रुख अख्तियार करने वाले हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा है.

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'कोरोना संक्रमण के आँकड़े इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएँगे। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया। मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं।' 

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के बीच संसद में आज से 18 दिनों के मानसून सत्र का आगाज़ हो चुका है. मानसून सत्र में बॉर्डर पर चीन के साथ तनाव, कोरोना महामारी के प्रकोप से निपटने में सरकार की नीतियां, आर्थिक चुनौतियां जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना जताई जा रही है. जहां एक ओर विपक्षी दल इन सभी महत्वपूर्ण मुद्दों पर बहस कराना चाहते हैं, तो वहीं दूसरी ओर सरकार की मंशा करीब दो दर्जन विधेयकों को पारित कराने की है.

 

कर्नाटक के गृह मंत्री ने मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई को और किया मजबूत

भारत-चीन विवाद पर बोले खड़गे- पूरा देश जवानों के साथ, लेकिन जवाब तो सरकार को देना ही होगा

पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने सरकार से सभी डांस बारों को बंद करने का किया अनुरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -