कोरोना को लेकर राहुल का तंज- '20 लाख का आँकड़ा पार, ग़ायब है मोदी सरकार'
कोरोना को लेकर राहुल का तंज- '20 लाख का आँकड़ा पार, ग़ायब है मोदी सरकार'
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की तादाद 20 लाख के पार पहुचं गई है. इसी मुद्दे पर शुक्रवार सुबह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि, '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'. 

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने 17 जुलाई को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि इसी रफ्तार से कोरोना वायरस फैलता रहा तो 10 अगस्त तक 20 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित होंगे. इस मुद्दे पर सरकार को ठोस और नियोजित कदम उठाने चाहिए. राहुल ने जब ये ट्वीट किया था, उस समय देश में 10 लाख कोरोना केस का आंकड़ा पार हुआ था. अब राहुल गांधी की बात सही साबित हुई, 8 अगस्त को ही कोरोना वायरस का आंकड़ा 10 लाख के पार पहुँच चुका है. उल्लेखनीय है कि देश में अब कोरोना वायरस के फैलने की रफ्तार बहुत तेज हो गई है. पिछले कई दिनों में प्रतिदिन 50 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं.

कोरोना वायरस के अपडेट देने वाली वेबसाइट covid19india.org के मुताबिक, 24 घंटे में देश में 62 हजार से अधिक केस दर्ज किए गए हैं. जबकि कुल आंकड़ों की तादाद 20.25 लाख पहुंच गई है. अबतक देश में इस महामारी की वजह से 41 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. भारत प्रतिदिन आने वाले आंकड़ों की संख्या में लगातार पहले और दूसरे पायदान पर बना हुआ है.  अमेरिका, ब्राजील के साथ भारत में ही अब सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं. 

ग्लेनमार्क लांच करेगा Fabiflu की 400 mg वाली टेबलेट, कोरोना मरीजों के लिए बढ़ाया गया डोज़

RBI के फैसलों से बाजार में बहार, सेंसेक्स 38 हज़ार के पार

OLA-UBER और Zomato जैसी कंपनियों के कर्मचारियों को मिलेगी पेंशन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -