मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 'कुशासन के कारण कोरोना के साथ ब्लैक फंगस भी फैल रहा’
मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 'कुशासन के कारण कोरोना के साथ ब्लैक फंगस भी फैल रहा’
Share:

नई दिल्ली: देश में बढ़ते ब्लैक फंगस या Mucormycosis के मामलों की संख्या को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. देश में ब्लैक फंगस के केस बढ़कर अब 8,848 हो गए हैं और अब तक कई लोगों की इस फंगस के कारण मौत हो गई है. इसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर तंज कसा है.

राहुल गांधी ने देश में कोरोना संक्रमण के बीच बढ़ते ब्लैक फंगस के मामलों के लिए ‘मोदी सिस्टम’ को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मोदी सिस्टम के कुशासन की वजह से ही सिर्फ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस महामारी भी है’. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की कमी तो है ही, मगर अब इस नयी महामारी की दवा की भी भारी कमी है. कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ‘इससे (ब्लैक फंगस) जूझने के लिए प्रधानमंत्री ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे’.

वहीं, देश में कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता की कमी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चिंता व्यक्त करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की कि वह देर किए बिना लोगों का टीकाकरण करवाएं. उन्होंने देश के कई जिलों में वैक्सीन की कमी के दावे संबंधी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, ‘मोदी जी, (लोगों का) वैक्सीनेशन करवाइए. देर मत करिए’.

 

दिल्ली में आज से बंद हुआ युवाओं का टीकाकरण, केजरीवाल बोले- वैक्सीन का उत्पादन बढ़ाने की जरुरत

पीएम मोदी को सोनिया की एक और चिट्ठी, कहा- ब्लैक फंगस को रोकने के लिए फ़ौरन कदम उठाएं

अखिलेश के गढ़ पहुंचे सीएम योगी, ऑक्सीजन प्लांट का अधूरा काम देख जाहिर की नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -