केंद्र पर राहुल का वार- 'लाखों EPF अकाउंट का बंद होना, रोजगार मिटाओ अभियान की एक और उपलब्धि'

केंद्र पर राहुल का वार- 'लाखों EPF अकाउंट का बंद होना, रोजगार मिटाओ अभियान की एक और उपलब्धि'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक खबर शेयर की है, जिसमें बताया गया कि पिछले 9 महीने में 75 लाख से अधिक पीएफ खाते बंद हुए हैं।

इस रिपोर्ट के साथ राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आपकी नौकरी गई और इपीएफ अकाउंट बंद करना पड़ा। केंद्र सरकार के रोजगार मिटाओ अभियान की एक और उपलब्धि। उल्लेखनीय है कि इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद हवाई अड्डों में अपनी बची हिस्सेदारी बेचने की सरकार की योजना को लेकर सोमवार को उस पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि निजीकरण से जनता के हितों का नुकसान होता है और कुछ उद्योगपतियों को लाभ होता है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'बनाना नहीं, सिर्फ बेचना जानता है।' निजीकरण से जनता के हितों का नुकसान होता है और कुछ उद्योगपतियों को लाभ होता है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सरकार ने दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद हवाई अड्डों में अपनी बची हिस्सेदारी बेचने की योजना तैयार की है। सरकार ने संपत्तियों की बिक्री से 2.5 लाख करोड़ रुपये जुटाने की योजना बनाई है।

 

दो दिवसीय यात्रा के लिए भारत पहुंचे कुवैत के विदेश मंत्री अल-सबा

बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में धर्मेंद्र प्रधान की रैली पर हमला, भाजपा कार्यकर्ता का सिर फटा, TMC पर आरोप

भारत और सऊदी अरब ने अंतरिक्ष में सहयोग शुरू करने पर किया विचार-विमर्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -