मोदी सरकार पर राहुल गाँधी ने कसा तंज, बोले- 'कर इकट्ठा करने में व्यस्त हैं'
मोदी सरकार पर राहुल गाँधी ने कसा तंज, बोले- 'कर इकट्ठा करने में व्यस्त हैं'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट उन्होंने आज यानी रविवार को ही किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'केन्द्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि लोग मंहगाई की मार झेल रहे हैं और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।' आप सभी को बता दें कि एक सप्ताह में चौथी बार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि हुई है और लगातार यह बढ़त देखने के लिए मिल रही है। अब आम जनता परेशान है।

ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जो टिप्पणी की है कई लोग इसके सपोर्ट में है। आप देख सकते हैं राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, ''मोदी जी जीडीपी- गैस, डीजल और पेट्रोल में बेतहाशा वृद्धि लाए हैं।'' उन्होंने कहा,'' लोग मंहगाई से परेशान है और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कीमतों में वृद्धि के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 85.70 रुपए प्रति लीटर और मुंबई में 92.28 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। ठीक ऐसे ही दिल्ली में डीजल के दाम 75.88 रुपए प्रति लीटर और मुंबई में 82.66 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। लगातार बढ़ते जा रहे डीजल और पेट्रोल के दाम सभी को हैरान कर रहे हैं।

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने उठाए सख्त कदम

श्री कृष्ण से मिलने की चाह में छत से कूदी युवती, और फिर हुआ कुछ ऐसा

UP स्थापना दिवस पर बोले अखि‍लेश यादव- 'BJP सरकार में UP विनाश के रास्ते पर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -