'काले क़ानूनों से किसान लाचार, हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार' - राहुल का केंद्र पर वार

'काले क़ानूनों से किसान लाचार, हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार' - राहुल का केंद्र पर वार

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट राहुल गांधी लगातार देश की किसान और महंगाई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। इस दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए देश में बढ़ती महंगाई और इकॉनमी, किसान को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कविता साझा की है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक 6 लाइन की कविता साझा की है। जिसमें उन्होंने देश में बढ़ती महंगाई और किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि आम जन पर लगातार होते वार, अब महंगाई भी हुई हद से पार. काले क़ानूनों से किसान लाचार, छीना उनका सम्मान व अधिकार. हाथ पर हाथ धरे मोदी सरकार, करे सिर्फ़ पूंजीपति मित्रों का बेड़ा पार।

इससे पहले बुधवार को भी राहुल गांधी ने इकॉनमी और कोरोना महामारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्य नेता तेजस्वी यादव 23 अक्टूबर को बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान यह दोनों नेता एक संयुक्त जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

WFP तकनीकी सलाहकार परिषद के सदस्य प्रणव खेतान के बारे में जानिए कुछ अनसुने किस्से

बिहार चुनाव: तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर बोले मांझी, कहा- ये लोग अपहरण उद्योग में काम देंगे

तालिबान के खिलाफ अफ़ग़ान वायुसेना का बड़ा एक्शन, हवाई हमले में मार गिराए 13 आतंकी