जब देश में नफरत का जहर फ़ैल रहा तो कैसा अमृत महोत्सव ?.. केंद्र पर राहुल गांधी का तंज

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने आज़ादी के अमृत महोत्सव को लेकर तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'जब देश में नफरत का जहर फैलाया जा रहा है तो कैसा अमृत महोत्सव? अगर सबके लिए नहीं है तो कैसी आज़ादी?.' वहीं भाजपा ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। 

 

बता दें कि, 'आजादी का अमृत महोत्सव' देश की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मनाया जा रहा है. बीते दिनों इस समारोह से देश के प्रथम पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू की तस्वीर हटाए जाने पर जमकर सियासी बवाल मचा था. उस समय राहुल ने तंज कसते हुए कहा था कि 'देश के प्यारे पंडित नेहरू' को जनता के दिल से कैसे निकला जा सकेगा. वहीं, राहुल के हालिया ट्वीट पर अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'भारत की व्याख्या  करने के लिए राहुल गांधी, कांग्रेस और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बीच की कहानी और शब्दों की पसंद में भयानक समानता पर ध्यान दें. तथ्य यह है कि देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी भारत के हितों के प्रतिकूल लोगों के साथ मिलकर काम कर रही है, यही समस्या है.'

वहीं, शनिवार को आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने फिट इंडिया चैलेंज के अंतर्गत लेह के खारू में साइकिर रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उन्होंने फिट इंडिया चैलेंज को प्रोत्साहन देने हेतु लद्दाख के सांसद के साथ साइकिल भी चलाई. 

त्रिपुरा कांग्रेस में बड़ा उलटफेर, सोनिया गांधी ने बदल डाली पूरी टीम

'पंजाब' के बाद अब राजस्थान की बारी ? दिल्ली में राहुल गाँधी से मिले सचिन पायलट

सिटी ऑफ लंदन के मेयर ने कहा- "यूके और चीन के हरित वित्तीय सहयोग को मजबूत... "

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -