बुढ़ऊ (दिग्विजय) की शादी से सदमे में राहुल, इसलिए गए हैं विदेश

बुढ़ऊ (दिग्विजय) की शादी से सदमे में राहुल, इसलिए गए हैं विदेश

वाराणसी : विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि बुढ़ऊ (दिग्विजय सिंह) की शादी से राहुल सदमे में हैं. इसी सदमे से उबरने के लिए वह विदेश गए हैं. साध्वी प्राची गंगा में गणपति प्रतिमा विसर्जन पर रोक का विरोध करने के दौरान गोदौलिया चौक पर हुए लाठीचार्ज में घायल महंत स्वामी बालक दास से मिलने वाराणसी के पातालपुरी मठ पहुंचीं थी. 

उन्होंने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की शादी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बुढ़ऊ (दिग्विजय सिंह) की शादी से राहुल सदमे में हैं और सदमे से उबरने के लिए ही वह विदेश गए हैं. अब राहुल को इस बात की चिंता सता रही है कि वह अपने बच्चों को खिलाएंगे या फिर नाती-पोतों को. दिग्विजय पर हमला बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि जिस उम्र में नाती-पोते खिलाने चाहिए, उस उम्र में दिग्गी राजा शादी रचा रहे हैं, वह पूरी तरह से पागल हो चुके हैं. कांग्रेस को उनका इलाज करवाना चाहिए.

वहीं साधु संतों पर लाठीचार्ज करने पर साध्वी ने उत्तर प्रदेश सरकार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होने कहा की उत्तर प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है. प्रशासन और पुलिस प्रदेश सरकार के इशारों पर नाच रही है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले की आड़ में संतों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज करने वालों को डूबकर मर जाना चाहिए. इस तरह का व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

साध्वी ने कहा कि मैं कोर्ट से पूछना चाहूंगी कि क्यों सिर्फ हिंदुओं के मंदिरों और त्यौहारों में बजने वाले लाउडस्पीकर आदि पर रोक लगाई जाती है, जबकि रमजान में महीने भर लाउडस्पीकर बजता है और इन पर कोई रोक नहीं होती. कोर्ट भी मुसलमानों को खुश करने में लगा हुआ है.