क्या चीन ने 'हड़प' ली है लद्दाख की जमीन ? राहुल गाँधी ने शेयर किया Video

क्या चीन ने 'हड़प' ली है लद्दाख की जमीन ? राहुल गाँधी ने शेयर किया Video

लेह: वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच काफी दिनों से चल रहे विवाद के बीच पीएम मोदी ने आज लेह का औचक दौरा किया। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल राहुल ने एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। इसमें लद्दाख के लोग चीन द्वारा देश की जमीन हड़पने की बात कह रहे हैं।

वीडियो साझा करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है कि, 'लद्दाखी कहते हैं- चीन में हमारी जमीन कब्जाई है। प्रधानमंत्री कहते हैं- किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। जाहिर सी बात है कि कोई तो झूठ बोल रहा है।' उल्लेखनीय है कि हाल ही में गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि चीन ने हमारी किसी जमीन पर कब्जा नहीं किया है और ना ही हमारे कोई पोस्ट किसी के कब्ज़े में है।

वहीं, लद्दाख में बॉर्डर पर चीन के साथ तनातनी के बीच पीएम मोदी आज अचानक लेह पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने  यहां अग्रिम पोस्ट पर जवानों से मुलाकात कर उनकी हौसला अफजाई की। इसके साथ ही पीएम मोदी ने गलवान घाटी में हुए संघर्ष के दौरान शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि भी दी और जवानों को सम्बोधित किया। पीएम के साथ सीडीएस बिपिन रावत और आर्मी चीफ मनोज मुकुंद नरवणे भी हैं।  

 

जल्द बाजार में होगी भारतीय कोरोना वैक्सीन, 12 स्थानों को ट्रायल के लिए किया गया चिन्हत

प्राइवेट ट्रेनों के संचालन पर उठे सवाल, यात्रियों की बढ़ सकती है समस्या

यहां पर पूरे राज्य में केवल 200 लोग है कोरोना से संक्रमित