मतदान ख़त्म, मस्ती शुरू..., वायनाड में एन्जॉय करते नज़र आए राहुल गांधी, शेयर की फोटो
मतदान ख़त्म, मस्ती शुरू..., वायनाड में एन्जॉय करते नज़र आए राहुल गांधी, शेयर की फोटो
Share:

नई दिल्ली: 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम 10 मार्च को आने वाले हैं. वोट काउंटिंग से पहले सभी सियासी दलों में सरकार बनाने को लेकर हलचल मची हुई है. कहीं बैठकों का दौर चल रहा है, तो कहीं गठजोड़ के समीकरण बैठाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, परिणामों से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कूल अंदाज में एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में राहुल गांधी आइसक्रीम खाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

राहुल गांधी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए वायनाड के कई स्वाद कैप्शन दिया है. तस्वीर में राहुल गांधी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव का मतदान पूरा होने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंच गए हैं. बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बीते दिनों पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर राज्यों में प्रचार में जुटे हुए थे. हालांकि उन्हें यूपी में उन्हें खास तवज्जों नहीं मिली. यूपी में राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की अगुवाई में कांग्रेस ने एक उत्साही अभियान चलाया था.

बता दें कि पांच राज्यों में से चार राज्य ऐसे हैं, जहां पर कांग्रेस के पास जीत दर्ज कर अपने कार्यकर्ताओं को बड़ा बूस्ट देने का मौका है. क्योंकि एक ओर जहां पंजाब में कांग्रेस सत्ता में थी, वहीं गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर में मुख्य विपक्षी दल के रूप में दोबारा सत्ता पर काबिज होने का मौका है. यदि कांग्रेस इन राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करती है और परिणाम उसके अनुकूल आते हैं, तो पार्टी को बड़ा बूस्ट मिलेगा. 

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -