राहुल गाँधी का शर्मनाक ट्वीट: पूरी दुनिया कर रही जिसे सलाम, कांग्रेस अध्यक्ष ने किया उसका अपमान
राहुल गाँधी का शर्मनाक ट्वीट: पूरी दुनिया कर रही जिसे सलाम, कांग्रेस अध्यक्ष ने किया उसका अपमान
Share:

नई दिल्ली: 21 जून को पूरी दुनिया विश्व योग दिवस मना रही थी. ये भारत के लिए गौरवशाली दिन था. क्योंकि भारत ने ही पूरे विश्व को ये अमूल्य उपहार दिया है. इसी दिन राहुल गाँधी ने एक ऐसा ट्वीट किया कि सेना और योग का अपमान करने वाली राहुल गांधी की सोच का विश्लेषण करना आवश्यक हो गया है. भारत का गौरव बढ़ाने वाले योग दिवस पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किया.

राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट से भारतीय सेना और योग की शक्ति को तिरस्कृत करने का कार्य किया है. अंतराराष्ट्रीय योग दिवस पर 21 जून को पूरी दुनिया ने भारत की योग शक्ति को महसूस किया, किन्तु राहुल गांधी के विचारों से ऐसा लगता है कि उन्हें भारत के योग पर गौरव कि अनुभूति नहीं होती है और योग के माध्यम से भारत को मिल रही अंतरराष्ट्रीय लोकप्रियता से राहुल गांधी को काफी परेशानी हो रही है. 

दरअसल, राहुल गाँधी ने योग दिवस पर ट्वीट करके भारतीय सेना के Dog Unit की योग करने वाली तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों का मज़ाक बनाते हुए उन्होंने लिखा है...New India यानी नया भारत . इस ट्वीट से आप राहुल गांधी की योग और सेना पर सोच का अंदाज़ा लगा सकते हैं. राहुल गांधी का ट्वीट बताता है कि राहुल गाँधी देश के गौरव के प्रति कितने गंभीर और संवेदनशील हैं. अब राहुल गाँधी की इस संकुचित सोच पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं . 

ममता बनर्जी ने टीएमसी नेताओं को चेताया, कहा- ख़बरदार....अगर भ्रष्टाचार किया तो...

पुलिस ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को किया गिरफ्तार, जबरन किया जिले से बाहर

एएन-32 विमान हादसे में शहीद के परिजनों से मिले केजरीवाल, देंगे एक करोड़ की आर्थिक सहायता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -