अमेठी: कोरोना मरीजों के लिए राहुल गांधी ने भेजी दवाओं की 10 हजार किट
अमेठी: कोरोना मरीजों के लिए राहुल गांधी ने भेजी दवाओं की 10 हजार किट
Share:

अमेठी: कोरोना महामारी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चर्चाओं में हैं। उन्होंने हाल ही में आइसोलेशन में रहकर संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों के लिए दवाओं की 10 हजार किट भेजी है। जी हाँ, आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले अमेठी के पूर्व सांसद जिले के लिए ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर और ऑक्सीजन सिलेंडर भी भेज चुके हैं। जी दरअसल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने हाल ही में इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मेडिसिन किट में कोरोना उपचार संबंधी आवश्यक दवाएं हैं जो डॉक्टरों के परामर्श के साथ जरूरतमंदों को उपलब्ध कराई जाएंगी।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जिले के लिए भेजी गई 10 हजार होम आईसोलेशन उपचार किट जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आ गई है। इन किट की आपूर्ति सेवा सत्याग्रह के तहत की गई है। यह किट चिकित्सकों के परामर्श के अनुरूप जरूरतमंदों को ब्लॉक अध्यक्षों, न्याय पंचायत अध्यक्षों, और ग्राम सभा अध्यक्षों के माध्यम से उपलब्ध कराई जाएगी।''

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि राहुल गांधी द्वारा भेजे गए 20 कंस्ट्रेटर और 20 ऑक्सीजन सिलेंडर "कांग्रेस कोविड केयर अमेठी हेल्पलाइन" के सहयोग से जरूरतमंदों तक पहुंच रही है। ऐसे में दवाओं की किट भी जरूरतमंदों/असहायों तक पहुंचेगी। राहुल गांधी के बारे में बात करें तो साल 2019 के आम चुनाव में वह अमेठी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी से हार गए थे। अब इस समय वह वायनाड (केरल) से सांसद हैं।

आज 77वीं बार PM मोदी करेंगे 'मन की बात'

तेजी से घट रहे कोरोना मामले, नेशनल रिकवरी रेट 90.80 फीसदी

बॉलीवुड-हॉलीवुड जोड़ी जेसन डेरुलो और टेशर ने बनाई अपनी टीम, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -