हिंदुस्तान में कैद मसूद अज़हर को किसने किया था रिहा, जवाब दें पीएम मोदी- राहुल गाँधी
हिंदुस्तान में कैद मसूद अज़हर को किसने किया था रिहा, जवाब दें पीएम मोदी- राहुल गाँधी
Share:

बंगलुरु: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को लेकर पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेतृत्व पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने सवाल किया है कि हिन्दुस्तान की जेल में कैद मसूद अजहर को किसने रिहा किया? राहुल ने कहा है कि जब नरेंद्र मोदी पुलवामा में हुए आतंकी हमले की बात करते हैं तो देश की जनता को ये क्यों नहीं बता रहे हैं कि इस हमले का षड्यंत्र करने  वाले जैश सरगना मौलाना मसूद अजहर को उन्हीं की पार्टी के नेता और वर्तमान एनएसए कंधार छोड़ने गए थे.

अगर हमारी सरकार बनी तो अलग से बनाएँगे मत्स्य मंत्रालय - राहुल गाँधी

कर्नाटक के हावेरी में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर कई सवाल दागे. राहुल ने कहा है कि कुछ दिन पहले पुलवामा हमले में CRPF के 44 से अधिक जवान शहीद होते हैं, मेरा पीएम से छोटा सा सवाल है कि इन जवानों पर पर हमला करने वाला आखिर है कौन? राहुल ने अनुवादक के माध्यम से लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि, इन सीआरपीएफ के जवानों को किसने मारा, जैश-ए-मोहम्मद के सरगना का नाम क्या है...मसूद अजहर.

एयरस्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, जमीन पर पाक ने कर रखी थी तैयारी और हम ऊपर से चले गए

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी मुझे बताए हिन्दुस्तान की जेल में कैद मसूद अजहर को पाकिस्तान वापस किसने भेजा...क्या भाजपा की सरकार ने इस आतंक के आका को निकालकर कंधार नहीं भेजा था." दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच राहुल ने कहा है कि, "क्या उसी जहाज में आपने जसवंत सिंह को और अपने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोबाल को नहीं भेजा था...क्या आपकी ही सरकार ने इस मसूद अज़हर को कंधार नहीं पहुँचाया था. आप अपने भाषणों में ये बात क्यों नहीं कहते."

खबरें और भी:-

अब भी खौफ में है पाकिस्तान, कई हवाई अड्डों को किया बंद

रविश कुमार ने पाक पर लगाए इलज़ाम, कहा जैश को बचा रहा पड़ोसी मुल्क

अल्पेश ठाकोर का बड़ा ऐलान, कहा- नहीं थामूंगा भाजपा का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -