सावरकर: गिरिराज ने राहुल पर किया पलटवार, सरनेम से कोई देश भक्त नहीं होता

सावरकर: गिरिराज ने राहुल पर किया पलटवार, सरनेम से कोई देश भक्त नहीं होता

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार यानी 14 दिसंबर 2019 को कांग्रेस ने भारत बचाओ रैली की. जिसमें राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तीखे हमले किए. झारखंड की एक रैली में राहुल के दिए रेप इन इंडिया बयान को लेकर संसद के दोनों सदनों में भाजपा ने काफी हंगामा किया था और उनसे माफी मांगने को कहा था. इसे लेकर राहुल ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं राहुल गांधी है. मैं मरते दम तक माफी नहीं मांगूंगा. उनके इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है.

जानकारी के अनुसार इस बात का भी पता लगाया गया है केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए राहुल के उपनाम (सरनेम) को उधार का बताया है. उन्होंने लिखा, 'वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे. उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता. देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी रक्त चाहिए. वेश बदलकर बहुतों ने हिंदुस्तान को लूटा है अब यह नहीं होगा. यह तीनों कौन है? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं?'

देश का पैसा मोदी ने उद्योगपतियों को दिया: हम आपको बता दें कि अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को नष्ट करने का काम किसी दुश्मन ने नहीं बल्कि प्रधानमंत्री ने किया है. पूरा का पूरा पैसा दो-तीन उद्योगपतियों को थमा दिया है. बड़-बड़े उद्योगपतियों का हजारो करोड़ रुपये माफ कर दिया. हमारे देश की नौ प्रतिशत जीडीपी होती थी जो अब चार प्रतिशत है. हकीकत में देश की जीडीपी 2.5 प्रतिशत है. जीएसटी की वजह से इस देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. हमारे देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है. सत्ता के लिए मोदी सब नष्ट कर रहे हैं.

सोनिया ने मोदी सरकार को बनाया अपना निशाना, कहा- देश में अंधेर नगरी चौपट...

रैली में राहुल ने कहा- मेरा नाम 'सावरकर' नहीं जो...

स्थापना दिवसः सुखबीर बादल का तीसरी बार 'शिअद' अध्यक्ष बनना तय, अब भी ढेरों चुनौतियां बाकी