'UPA के दौरान भारत में प्रधानमंत्री था, आज राजा है..', राहुल गांधी का आरोप
'UPA के दौरान भारत में प्रधानमंत्री था, आज राजा है..', राहुल गांधी का आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर कई संगीन इल्जाम लगाए हैं. कांग्रेस नेता ने कहा है कि भारत जैसी असमानता आपको किसी और मुल्क में देखने को नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि UPA के कार्यकाल में भारत में प्रधानमंत्री होता था, जबकि आज के हिंदुस्तान में PM के स्थान पर राजा है. 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि यदि PM सबके लिए काम नहीं करता है, तो वह प्रधानमंत्री नहीं होता. आज के पीएम नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री नहीं हैं, क्योंकि वे सबके लिए काम नहीं करते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि हिंदुस्तान के किसान एक साल ठंड और कोरोना के बीच अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर जमे हुए थे. मगर पीएम मोदी ने उनसे बात करने का प्रयास तक नहीं किया. उन्होंने सवाल किया कि क्या कभी पीएम मोदी ने किसानों से पूछा कि मुझे बताओ कि आप लोगों की क्या समस्या है? क्या पीएम मोदी ने किसानों से कहा कि आओ मेरे दफ्तर, अपनी समस्याओं के संबंध में मुझसे बात करो. मुझे समझाओ कि ये कानून आपको क्यों अच्छे नहीं लगते, इनमें क्या खामिया है?

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों से बात करने के जगह पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये किसान हैं, ये मजदूर हैं जबकि मैं राजा हूं. एक राजा, किसानों और मजदूरों से बात नहीं करता है. यही हकीकत है आज के हिंदुस्तान की. राहुल गांधी ने कहा कि आज के हिंदुस्तान में राजा न सुनेगा, न बात करेगा. राजा सिर्फ फैसला लेगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सोचते हैं कि राजा जो फैसला लेगा तो जनता को उसपर चुप रहना होगा और यदि जनता चुप नहीं रहती है तो फिर CBI, ED, पुलिस और Pegasus सब शुरू हो जाता है. 

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -