अगर पीएम मोदी की छाती 56 इंच की, तो कांग्रेस का दिल 56 इंच का - राहुल गाँधी
अगर पीएम मोदी की छाती 56 इंच की, तो कांग्रेस का दिल 56 इंच का - राहुल गाँधी
Share:

उज्‍जैन: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने चुनवाई रैली में कहा कि पीएम मोदी ने मेरे पिता का अनादर किया है, किन्तु मैं उनके माता-पिता का कभी तिरस्कार नहीं करूंगा. अगर पीएम मोदी की छाती 56 इंच की है तो कांग्रेस का दिल भी 56 इंच का है.  कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे पिता का अनादर करते हैं, मेरी दादी, मेरे परदादा के बारे में बयान देते हैं.

राहुल गाँधी ने कहा कि मैं मर जाऊंगा किन्तु नरेंद्र मोदी के मां-बाप का अनादर कभी नही करूंगा. मैं भाजपा और आरएसएस का नहीं हूँ, कांग्रेस पार्टी का हूं, इसलिए कभी नफरत या घृणा फ़ैलाने वाली बात नहीं करूंगा. मैं झप्पी देकर बात करूंगा. हम प्रेम से नरेंद्र मोदी जी को मात देंगे. नरेंद्र मोदी की 56 इंच की छाती... कांग्रेस का दिल 56 इंच का है.  

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी साक्षात्कार में कहते हैं कि मैं आम पेड़ से तोड़कर खाता हूं. कुर्ता काट दिया क्योंकि सूटकेस में स्थान नहीं थी, किन्तु अपने पांच साल के वादों की बात नहीं करते. ये नहीं बताते कि भ्रष्ट्राचार समाप्त हुआ या नहीं. किसानों को लाभ दिया या नहीं.  बेरोजगारी समाप्त हुई या नहीं ये बता रहे हैं पीएम मोदी. नरेंद्र मोदी साक्षात्कार में कागज पढ़ कर जवाब देते हैं.

मौसम खराब होने के कारण उड़ान नहीं भर पाया प्रियंका का हेलीकॉप्टर, रद्द हुआ मंडी में रोड-शो

VIDEO: प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, उतरना पड़ा गाड़ी से नीचे

बीजेपी से अलग हुए राजभर ने अब पीएम मोदी को बनाया निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -