राहुल गाँधी बोले- चीन ने तीन जगह हड़पी देश की जमीन, सच बताएं पीएम
राहुल गाँधी बोले- चीन ने तीन जगह हड़पी देश की जमीन, सच बताएं पीएम
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर चीन विवाद को लेकर हमला बोला है. लद्दाख की गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 सैनिक शहीद हो गए, तभी से हालात तनावपूर्ण हैं. शुक्रवार को राहुल ने एक वीडियो शेयर किया है. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम बगैर डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने हमारी जमीन हड़पी है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं. इस स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश एक होकर आर्मी और सरकार के साथ मजबूती से खड़ा है. लेकिन एक जरुरी सवाल खड़ा हुआ है, कुछ दिन पहले हमारे पीएम मोदी ने कहा था कि कोई हिंदुस्तान में नहीं आया, किसी ने हमारी जमीन नहीं ली है. राहुल गांधी ने कहा कि सैटेलाइट तस्वीर में नज़र आ रहा है, सेना के पूर्व जनरल कह रहे हैं और लद्दाख के लोग कह रहे हैं कि चीन ने एक जगन नहीं, बल्कि तीन जगह हमारी जमीन छीनी है.

वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम जी आपको सच बोलना पड़ेगा, घबराने की आवश्यकता नहीं है. यदि आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई, लेकिन चीन ने जमीन ली है तो चीन का लाभ होगा. हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उठाकर फेंकना है. इसी वीडियो में राहुल गांधी ने कहा कि हमारे शहीद जवानों को आखिर बगैर हथियार के सीमा पर किसने भेजा और क्यों भेजा?

गुस्से में बोलीं प्रियंका- मैं इंदिरा गाँधी की पोती हूँ, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं

नेपाल में तख्तापलट के आसार, 'प्रचंड' बोले- देश को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे

पीएम मोदी से सोनिया का सवाल- अगर चीन ने नहीं हड़पी हमारी जमीन, तो कैसे शहीद हुए 20 जवान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -