राहुल गाँधी ने दोनों अवसरवादी गठबंधन को कोसा
राहुल गाँधी ने दोनों अवसरवादी गठबंधन को कोसा
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-भाजपा गठबंधन टूटने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाओं का दौर शरू हो गया है .इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भाजपा और पीडीपी दोनों को कोसा . राहुल ने कहा इन दोनों पार्टियों के अवसरवादी गठबंधन ने राज्य को आग में झोंक दिया. इस कारण निर्दोष लोगों के साथ सैनिकों को भी जान गई .

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि राज्य में इस गठबंधन सरकार कारण भारत को सामरिक रूप से तो नुकसान पहुंचा ही साथ ही संप्रग सरकार के समय की गई सारी मेहनत पर भी पानी फिर गया. राहुल ने राष्ट्रपति शासन के दौरान भी नुकसान होने की आशंका जाहिर की.जबकि गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि भाजपा पीडीपी सरकार पर सारी तोहमत मढ़कर भाग नहीं सकती.इस सरकार में सबसे ज्यादा जवान शहीद हुए.सबसे ज्यादा आतंकी हमले हुए और सीजफायर का उल्लंघन भी हुआ. 

गौरतलब है कि कल मंगलवार को भाजपा ने जम्मू-कश्मीर सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया .इसके पहले अमित शाह ने दिल्ली में राज्य के सभी बड़े पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के बाद भाजपा ने समर्थन वापस लेने का फैसले की घोषणा की .इसकेबाद महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एनएन वोहरा को अपना इस्तीफा सौंप दिया. अब कश्मीर में राज्यपाल का शासन है.

यह भी देखें

गठबंधन टूटने के बाद कश्मीर के समीकरण

गठबंधन टूटने से हैरानी नहीं - मेहबूबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -