राहुल गांधी केआगमन पर प्रदेश भाजपा का तंज

May 17 2018 03:45 PM
राहुल गांधी केआगमन पर प्रदेश भाजपा का तंज

छत्तीसगढ़ दौरे पर आये राहुल गांधी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तंज कसा है. राहुल गांधी को लेकर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने  ट्वीट भी किया है. कांग्रेस अध्यक्ष के दौर पर प्रदेश के सीएम ने सवाल भी उठए हैं.    

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  ट्वीट किया है कि- विकास का पहाड़ा और सुशासन का क ख ग सीखने आये राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ में स्वागत है. देखो छत्तीसगढ़, सीखो विकास. मुख्यमंत्री के साथ-साथ प्रदेश भाजपा ने भी राहुल गांधी पर सवाल उठाये हैं. राज्य बीजेपी ने ट्वीट किया है और उन्हें चुनौती भी दी है चुनौती देने के साथ ही छत्तीसगढ़ बीजेपी ने ट्विटर पर लिखा है कि- आप चुनौती स्वीकार नहीं कर सकते तो कम से कम छत्तीसगढ़ के कांग्रेसियों को ही अमेठी व रायबरेली घुमा दीजिए, उन्हें समझ आ जाएगा कि विकास खोजने की जरूरत कहां है.

एक अन्य ट्वीट में राज्य भाजपा से कहा है कि राहुल गांधी जी समृद्ध छत्तीसगढ़ में स्वागत है,आपकी पार्टी के नेताओं को मति भ्रम हो गया है इसलिए राज्य में विकास खोज रहे हैं. छत्तीसगढ़ का विकास आपको चुनौती देता है कि आप बताएं क्या अमेठी छत्तीसगढ़ से ज्यादा विकसित है. इन बाते को देखकर एक बात तो तय है कि राज्य में आगमी चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला आगे और जारी रहेगा.  

राहुल गांधी जन स्वराज सम्मेलन में शामिल हुए

स्वच्छ सर्वेंक्षण 2018 : छत्तीसगढ़ देश का तीसरा बेस्ट परफार्मिंग स्टेट

रायपुर में लोगों को गर्मी से मिली राहत

 



    

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App