सोशल मीडिया पर छाए राहुल गांधी, 9 वर्षीय बच्चा है वजह
सोशल मीडिया पर छाए राहुल गांधी, 9 वर्षीय बच्चा है वजह
Share:

इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में केरल में ऑटो रिक्शा से सफर करते हुए राहुल की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। अब एक बार फिर से राहुल चर्चा में बने हुए हैं, जब उन्होंने एक नौ वर्षीय लड़के के पायलट बनने के सपने के करीब पहुंचने में उसकी सहायता की। राहुल ने इस बच्चे को अपने एयरप्लेन का टूर कराया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

वही हाल ही में कांग्रेस नेता ने एक छोटे बच्चे, अद्वैत से उसके ड्रीम तथा एम्बिशन  के बारे में चर्चा करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी उस बच्चे को एयरक्राफ्ट का टूर करा रहे हैं। राहुल गांधी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कोई सपना बेहद बड़ा नहीं है। हमने अद्वैत के सपने को सच करने के लिए पहला कदम उठाया है। अब यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक समाज और एक ऐसा ढांचा तैयार करें जो उसे उड़ान भरने का हर अवसर दे।”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का आरम्भ राहुल के छोटे लड़के के साथ चर्चा करने से होता है। वो अद्वैत से कहते हैं कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है। जिसपर छोटा लड़का तत्काल उत्तर देता है कि वह पायलट बनना चाहता है। अद्वैत यह भी बोलता है कि वो पायलट इसलिए बनना चाहता है क्योंकि वह उड़ना चाहता है। अगले दिन, राहुल गांधी अद्वैत को एक विमान के कॉकपिट में ले जाने का इंतजाम करते हैं। लड़का राहुल गांधी तथा पायलट बच्चे को हवाई जहाज उड़ाने की टेकनीक के बारे में भी समझाते हैं। 

गुजरात में बेकाबू हुआ कोरोना, हाई कोर्ट ने कहा - लॉकडाउन जरुरी

Fact Check: सीएम योगी ने पत्रकार को दी गाली ? जानें वायरल वीडियो की हकीकत

तमिलनाडु राज्य में पहली बार दो दिग्गजों के बिना होंगे विधानसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -