अध्यक्ष विहीन हुई कांग्रेस पार्टी, राहुल गाँधी ने किया ये ऐलान
अध्यक्ष विहीन हुई कांग्रेस पार्टी, राहुल गाँधी ने किया ये ऐलान
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का परिणाम आए एक महीने से ज्यादा हो गया है, किन्तु अभी तक कांग्रेस का संकट समाप्त नहीं हो रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफा देने की जिद पर अड़े हुए हैं और नया अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे हैं। बुधवार को राहुल गांधी ने कहा है कि पार्टी में जल्द से जल्द अध्यक्ष पद के लिए चुनाव किया जाना चाहिए, क्योंकि अब मैं इस पद पर नहीं हैं। 

इतना ही नहीं, राहुल का कहना है कि पार्टी का नया अध्यक्ष माह पहले ही चुन लिया जाना चाहिए था। बुधवार को राहुल गांधी ने कहा है कि वह किसी भी कीमत पर इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होने चाहिए, क्योंकि अब मैं इस पद पर नहीं हूं। आपको बता दें कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इस्तीफे की पेशकश कर दी थी।

राहुल गांधी का मानना है कि पार्टी को नया अध्यक्ष चुनने में बहुत देर हो रही है। पार्टी को जल्द से जल्द वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाकर इस पर निर्णय करना चाहिए। साथ ही उनका कहना है कि इस प्रक्रिया में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा है कि वर्किंग कमेटी की बैठक कब बुलाई जाएगी, ये भी समिति के सदस्य ही निर्धारित करेंगे। मैं बैठक नहीं बुलाउंगा।  

कूचबिहार: नगरपालिका के वाईस चेयरमैन को प्रदर्शनकारियों ने जमकर पीटा

सोनिया गाँधी ने लोकसभा में उठाया रायबरेली रेलवे कोच फैक्ट्री का मुद्दा

छत्तीसगढ़ सीएम की चौपाल में उड़ाया गया आत्मसम्मान का मज़ाक, ग्रामीणों से उतरवाए गमछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -