राहुल गाँधी को इस्तीफा दिए 7 हफ्ते हो गए, अब कांग्रेस जल्द नया अध्यक्ष चुने- ज्योतिरादित्य सिंधिया
राहुल गाँधी को इस्तीफा दिए 7 हफ्ते हो गए, अब कांग्रेस जल्द नया अध्यक्ष चुने- ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

भोपाल: कांग्रेस नेता और गुना लोकसभा सीट से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं और अब पार्टी को जल्द से जल्द नए अध्यक्ष पद का चुनाव करना चाहिए. राहुल गांधी जी ने काफी पहले अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था, समय बहुत तेजी से बीत रहा है. इसलिए अब आवश्यक हो गया है कि राहुल गांधी जी और सोनिया गांधी जी जल्द से जल्द एक ऊर्जावान नेता चुनें.

वहीं अध्यक्ष पद की रेस में अपने नाम पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं कभी भी अध्यक्ष पद की रेस में नहीं रहा. सत्ता की दौड़ में न तो मैं अब तक किसी से लड़ा हूं और न ही आगे लड़ूंगा.' नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर वह बोले कि 'मैं बस यही कहना चाहता हूं की निर्णय जल्दी होना चाहिए. समय बीत रहा है और पार्टी के लिए यह बेहद आवश्यक है कि वह अध्यक्ष पद के लिए किसी श्रेष्ठ नेता को चुनें. यह निर्णय सबको मिलकर लेना होगा.'

वहीं लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त पर सिंधिया ने कहा है कि 'मैं कभी बैकफुट पर नहीं खेलता, हमेशा फ्रंटफुट पर खेलता हूं. जो भी नतीजे आए वह सरमाथे हैं. हार के लिए हम जिम्मेदार हैं. अवश्य कोई कमी रही होगी, जो हार गए, किन्तु अब कड़ी मेहनत करूंगा और जनता का विश्वास फिर से जीतूंगा.' किसान कर्जमाफी पर सिंधिया ने कहा कि, मैं वादा करता हूं कि अगर 55 लाख किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मैं खुद उनके अधिकार की लड़ाई लड़ूंगा.

आज पार्टी की महिला सांसदों से नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, देंगे गुरु मंत्र

मलाला यूसफज़ई: एक ग्यारह वर्षीय लड़की, जिसके संकल्प के आगे झुक गया तालिबान

राजस्थान: सीएम गहलोत का किसानों के लिए बड़ा ऐलान, 25 लाख अन्नदाताओं को मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -