अशोक गहलोत से मिलने के लिए राहुल गाँधी ने किया इंकार, सीएम की कुर्सी पर लटकी तलवार
अशोक गहलोत से मिलने के लिए राहुल गाँधी ने किया इंकार, सीएम की कुर्सी पर लटकी तलवार
Share:

जयपुर: पार्टी की जगह परिवार को महत्व देने वाले कुछ वरिष्ठ नेताओं से कांग्रेस चीफ राहुल गांधी काफी नाराज हैं। राजस्थान में इन दिनों नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें भी शुरू हो गई हैं। इस बीच, सोमवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पार्टी प्रमुख से मिलने पहुंचे पर उन्होंने मना कर दिया। पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी ने अपने दिल्ली स्थित आवास पर सोमवार सुबह 11 बजे गहलोत को मिलने का वक़्त दिया था।

एक सूत्र ने बताया कि, ‘किन्तु राहुल गाँधी ने गहलोत से मिलने से इनकार कर दिया और कहा कि वह महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करें।’ वहीं, राजस्थान सरकार में मतभेद उभरे हैं। राज्य सरकार के कई मंत्रियों एवं विधायकों ने मांग की है कि इस चुनावी हार के लिए जवाबदेही निश्चित होनी चाहिए। ऐसे में इस बात की चर्चा तेज़ है कि राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन देखने को मिल सकता है। 

सूत्रों ने बताया है कि राहुल के इंकार करने के बाद गहलोत ने वेणुगोपाल और पार्टी नेता अहमद पटेल से मुलाकात की। राहुल गाँधी की यह बेरुखी ऐसे वक़्त में सामने आई है, जब दो दिन पहले राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की शर्मनाक पराजय के लिए वरिष्ठ नेताओं को भी नहीं बख्शा था। आपको बता दें कि चुनाव में कांग्रेस कुल 52 सीटें जीत पाई और राजस्थान में उसे एक भी सीट नहीं मिली, जबकि मध्य प्रदेश में केवल एक सीट जीतने में सफल हुई। 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कई देशों को आमंत्रण, लेकिन नहीं बुलाया गया पाक

अमेरिका नहीं करेगा चीन के साथ कोई व्यापारिक अनुबंध - डोनाल्ड ट्रम्प

नवाज़ शरीफ की मुश्किलें बढ़ीं, अब इस मामले में फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -