निजी यात्रा पर नेपाल पहुंचे राहुल गांधी, 5 दिनों तक वहीं रहेंगे
निजी यात्रा पर नेपाल पहुंचे राहुल गांधी, 5 दिनों तक वहीं रहेंगे
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को अचानक नेपाल जा पहुंचे. जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी सोमवार शाम को काठमांडू के लिए निकले थे. बताया जा रहा है कि वह किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं. राहुल गांधी के अचानक काठमांडू रवाना होने के बाद सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गई थीं.

हालांकि, बाद में यह स्पष्ट किया गया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यह निजी यात्रा है. वह काठमांडू के मैरिएट होटल में ठहरे हुए हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार की शाम साढ़े 4 बजे विस्तारा एय़र के विमान से नेपाल के लिए उड़ान भरी थी. बताया जा रहा है कि,  राहुल गांधी 5 दिनों तक नेपाल में रहेंगे. बता दें कि केरल की वायनाड लोकसभा सीट ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी नेपाल से लौटने के बाद 6 और 7 मई को तेलंगाना प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान राहुल गांधी हैदराबाद के उस्मानिया यूनिवर्सिटी का भी दौरा करने वाले हैं, जो अलग राज्य के आंदोलन का केंद्र रहा है. वहीँ, तेलंगाना कांग्रेस वारंगल में लगभग 5 लाख समर्थकों के साथ राहुल गांधी की एक भव्य बैठक की तैयारी कर रही है. 

बताया जा रहा है कि उस्मानिया यूनिवर्सिटी के अधिकारियों ने यह कहते हुए इजाजत देने से इनकार कर दिया है कि कैंपस में सियासी बैठकों की अनुमति नहीं है. हालांकि, तेलंगाना कांग्रेस राहुल गांधी को यूनिवर्सिटी के कैंपस में ले जाने की लगातार कोशिश कर रही है. 

मुंबई में लगे राज ठाकरे के बड़े-बड़े पोस्टर, लोगों से 'चलो अयोध्या' की अपील

क्या अखिलेश का गेम बिगड़ेंगे आज़म और शिवपाल ? एक पोस्ट से फिर मचा सियासी बवाल

राज ठाकरे के अल्टीमेटम के बाद महाराष्ट्र के सभी धर्मस्थलों से हटाए जाएंगे लाउडस्पीकर, मुंबई मेयर ने दिया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -