मालाप्पुरम दौरे पर पहुंचे राहुल गाँधी, 11वीं की छात्रा बनी ट्रांसलेटर
मालाप्पुरम दौरे पर पहुंचे राहुल गाँधी, 11वीं की छात्रा बनी ट्रांसलेटर
Share:

कोच्चि: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के चार दिवसीय यात्रा पर गए राहुल गांधी आज मालाप्पुरम पहुंचे हैं. यहां राहुल गांधी ने एक स्कूल में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान 11वीं की एक छात्रा उनकी ट्रांसलेटर बनी. नागरिकता संशोधन बिल पर कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी के साथ किसी भी तरह के पक्षपात के खिलाफ है. 

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि भारत हर किसी का है. सभी समुदाय, सभी धर्मों और सभी संस्कृतियों का. राहुल गांधी ने कहा कि, अमित शाह और नरेंद्र मोदी अपनी-अपनी कल्पना में जीते हैं, बाहरी दुनिया से उनको कोई वास्ता नहीं है. राहुल गांधी ने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी इस देश के लोगों की बात सुनते हैं तो उन्हें कोई समस्या नहीं होगी. नरेंद्र मोदी की शासन शैली असल मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने की है. वे अपनी दुनिया में रहते हैं और वे चीजों के संबंध में कल्पना करते हैं, यही वजह है कि देश इस किस्म की परेशानी में है.

इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में उनके निर्वाचन क्षेत्र वायनाड के लोगों के लिए नए अवसरों का हवाला देकर केंद्र से नंजनगुड-वायनाड-नीलाम्बुर रेलवे लाइन परियोजना को पूरा करने के लिए केरल सरकार को सहयोग करने का अनुरोध किया. केरल के वायनाड क्षेत्र के सांसद ने यह मुद्दा शून्यकाल में उठाया और कहा है कि यह परियोजना कई सालों से पाइपलाइन में है और इससे बेंगलुरू और तिरुवनंतपुरम के बीच यात्रा वक़्त में कमी आएगी.

गुजरात सरकार ने बदले ट्रैफिक के नियम, अब उल्लंघन करने वालों को देना होगा ये जुर्माना

महाराष्‍ट्र: भाजपा के विधायकों ने की बगावत करने की तैयारी !, महाविकास आघाड़ी में शामिल होने को तैयार

उन्नाव : गैंगरेप पीड़ित युवती को जिंदा जलाने का कोशिश, पुलिस ने सही समय पर की कारवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -