जन्मदिन पर बहन प्रियंका संग कांग्रेस हेडक्वार्टर पहुंचे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं ने ऐसे किया स्वागत

जन्मदिन पर बहन प्रियंका संग कांग्रेस हेडक्वार्टर पहुंचे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं ने ऐसे किया स्वागत
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच बहन प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी पार्टी हेडक्वार्टर पहुंचे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर पार्टी नेता को जन्मदिन की बधाई देते पोस्टर लगाए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर पार्टी हेडक्वार्टर एवं 10 जनपथ के आसपास शुभकामनाओं के होर्डिंग्स एवं बैनर लगाए हैं। इस बीच प्रियंका गांधी के साथ राहुल पार्टी हेडक्वार्टर पहुंचे, जहां उनका कार्यकर्ताओं ने फूलों के साथ स्वागत किया। 

राहुल गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से उन्हें बधाई देते हुए कहा गया कि मोहब्बत चुनना सिखाने वाले नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जब आपको नफरत मिल रही हो तो मोहब्बत को चुनें। जब दया की भावना नजर नहीं आए तब मोहब्बत चुनें। जब संवेदना खत्म हो जाए तब मोहब्बत चुनें। एक ऐसा नेता जो गुस्से, नफरत और आंसुओं के खिलाफ खड़ा रहा। एक ऐसा नेता जिसने लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई की अगुआई की। राहुल गांधी जी आपका शुक्रिया। 

कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। भारत के संविधान के मूल्यों के प्रति आपकी अटूट प्रतिबद्धता एवं लाखों अनसुनी आवाजों के लिए आपकी करुणा, ऐसे गुण हैं जो आपको सबसे अलग बनाते हैं। मैं आपकी दीर्घायु, स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं। तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष सेल्वापेरुथगाई ने राहुल के जन्मदिन के अवसर पर चेन्नई के एक मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

लिव-इन-रिलेशनशिप में रही लड़की, नया बॉयफ्रेंड बनते ही दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

PM मोदी ने किया ऐतिहासिक नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन, करीब से किया पुरानी धरोहर का दीदार

जावरा के बाद इंदौर के मंदिर में मिले मवेशी के टुकड़े, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -