नॉन-सीरियस नेता की छवि को उभारते हुए राहुल गाँधी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और राहुल गाँधी पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि, कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी एक नॉन सीरियस नेता है, जो मुश्किल समय में अपने कार्यकर्ताओं को छोड़कर भाग जाते है. 
बता दें, शनिवार को देश में तीन राज्यों में हुए चुनाव के नतीजे आने थे और इस मौके पर होली के दिन राहुल गाँधी इटली में अपनी नानी के घर होली मनाने पहुंच गए है. 

आज त्रिपुरा में आये परिणाम में देश की सबसे पार्टी भाजपा ने, 25 सालों से त्रिपुरा की सत्ता पर काबिज लेफ्ट को कुर्सी से उखाड़ फेंका है. यहां भाजपा ने मात्र जीत दर्ज नहीं की, बल्कि कई मायनों में यह भाजपा के लिए बड़ी और ऐतिहासिक जीत है. साथ ही नागालैंड में भी बीजेपी की सरकार बनने के रास्ते बहुत आसान हो गए है, यहाँ भी राज्य की जनता ने कांग्रेस को जीरो सीट पर रखा है, जो बड़ी शर्म की बात है. 

तीसरे राज्य मेघालय में कांग्रेस की स्थिति ठीक है लेकिन जनता ने कांग्रेस को बहुमत से दूर रखा है. ऐसे में यहां पर सीटों की जोड़-तोड़ की राजनीति होती दिखाई दे रही है. इसी कारण कांग्रेस ने अपने दो वरिष्ठ नेताओं को मेघालय पंहुचा दिया है, ताकि हालात गोवा जैसे ना हो जाए. इसी सिचुएशन को ध्यान में रखते हुए गिरिराज सिंह ने राहुल गाँधी को एक नॉन सीरियस नेता बताया जो हर मुश्किल समय में अपनी पार्टी को छोड़कर विदेश भाग जाता है.

त्रिपुरा: हार रही बीजेपी को योगी का सहारा

हम शून्य से यहाँ तक पहुंचे, सभी को बधाइयाँ-अमित शाह

नागालैंड चुनाव परिणाम: बीजेपी 27 कांग्रेस 02 NPF 27 अन्य 04

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -