CAG रिपोर्ट के बाद फिर बरसे राहुल, कहा-इतिहास में पहली बार संसद में कैग ने संख्या घटाई

Feb 13 2019 06:00 PM
CAG रिपोर्ट के बाद फिर बरसे राहुल, कहा-इतिहास में पहली बार संसद में कैग ने संख्या घटाई

नई दिल्ली : आज राज्यसभा में राफेल डील मामले को लेकर सरकार की ओर से CAG रिपोर्ट पेश की गई. जिसमे बताया गया कि मोदी सरकार ने UPA सरकार से 2.86 फीसद सस्ते में यह डील की है, जबकि मोदी सरकार ने पहले दावा किया था कि उसने डील को 9 फीसदी सस्ते दाम में खरीदा है. अतः रिपोर्ट ने मोदी सर्कार का दावा ख़ारिज कर दिया है. वहीं दूसरी ओर सरकार ने रिपोर्ट में विमान की कीमत का खुलासा नहीं किया है. इससे एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमलावर हो गए हैं. 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि राफेल डील पीएम मोदी ने सिर्फ और सिर्फ अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ देने के लिए की थी. इतना ही नहीं. राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे हमलावर होते हुए कहा कि इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब संसद में कैग की रिपोर्ट ने संख्या को कम किया है. 

CAG रिपोर्ट पर राहुल ने माना कि यह अपने आप में रिपोर्ट पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा करने के लिए काफी है. आपको बता दें कि राहुल गांधी इस मामले पर लगातार सरकार पर हमलावर रहे हैं. रिपोर्ट आने के बाद भी वे सर्कार पर जुबान हमले लगातार किए जा रहे हैं.

 

राउत-नायडू की मुलाक़ात के बाद भाजपा पर बरसी शिवसेना, इस मामले पर मांगी गारंटी

राहुल गांधी ने नवनियुक्त महासचिवों को सौंपी जिम्मेदारी, प्रियंका के पास इतनी सीटें

नहीं माने योगी ! 4 साल बाद आखिरकार ले ही लिया अखिलेश यादव से बदला

अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाने को लेकर जल्द बन सकती है सहमति