रक्षा खर्च पर राहुल के सवाल से मचा बवाल, भाजपा सांसदों ने जमकर किया हंगामा
रक्षा खर्च पर राहुल के सवाल से मचा बवाल, भाजपा सांसदों ने जमकर किया हंगामा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी लद्दाख में बॉर्डर विवाद को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोला रहे हैं. इस बीच राहुल ने रक्षा संबंधी संसदीय स्थायी समिति की बैठक के दौरान भी यही मुद्दा उठाया. बैठक में राहुल ने केंद्र और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा तो वहां जोरदार हंगामा हो गया.

दरअसल, गुरुवार को रक्षा मंत्रालय से संबंधित स्थायी समिति की बैठक हुई. यह बैठक आम बजट में रक्षा मंत्रालय से संबंधित प्रावधानों पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी. इस बैठक में विपक्ष के दूसरे नेताओं के साथ राहुल गांधी ने भी हिस्सा लिया. सूत्रों ने मीडिया को बताया कि यहां राहुल गांधी रक्षा अधिकारियों और सैनिकों के खर्चों पर एक विस्तृत टिप्पणी करना चाहते थे. इसी को लेकर भाजपा और कांग्रेस के सांसदों में तीखी बहस हो गई. राहुल के साथ कई और विपक्षी सांसद भी खड़े हो गए. 

बैठक के दौरान जब राहुल गांधी ने भाषण देना शुरू किया, तो उन्होंने लद्दाख में भारत और चीन की सेना के बीच हुए समझौते का मुद्दा भी उठाया. यहां उन्होंने अपने पहले वाले आरोपों को दोहराते हुए कहा कि चीनी सेना ने भारत की धरती पर कब्जा किया है.

मलेशिया में कोरोना के 2,712 मामले आए सामने

बंगाल की जनता से अमित शाह का वादा, कहा- अगर जीते तो गंगा सागर को अंतरराष्ट्रीय पर्यटक सर्किट में लाएंगे

उज्बेकिस्तान के बड़े समर्थन पैकेज को समय पर और अच्छी तरह से किया गया लक्षित: आईएमएफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -