BJP की बंद कमरे में PC पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 23 मई को जनता देगी जवाब
BJP की बंद कमरे में PC पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 23 मई को जनता देगी जवाब
Share:

नई दिल्ली : आम चुनाव के प्रचार की समाप्ति पर आज बीजेपी और कांग्रेस दोनों हे पार्टियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ पीएम मोदी भी मौजूद रहे. तो वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वहीं राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने कहा कि बीजेपी भी मीडिया से बात कर रही है तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, 'वेरी गुड, प्रधानमंत्री का पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस चुनाव परिणाम से चार पांच दिन पहले होता है. इस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर करारा प्रहार किया.

आगे राहुल गांधी ने कहा कि अजीब है कि प्रधानमंत्री अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं और सुना है दरवाजा बंद कर दिया गया है. वहीं इसमें कुछ पत्रकारों को घुसने नहीं दिया जा रहा है. क्योंकि  बंद कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही है. कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि 'मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुधार हो गया है और यह आपकी वजह से है इसलिए आप सभी को भी धन्यवाद. आगे उन्होंने बताया कि 'मैं भी पीएम मोदी से सवाल पूछना चाहता हूं कि आपने राफेल पर जवाब क्यों नहीं दिया और साथ ही मैं पूछना चाहता हूं कि अनिल अंबानी को आम आदमी का पैसा क्यों दिया गया और आपने मेरे साथ डिबेट भी क्यों नहीं की?

जनता देगी जवाब...

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी जी की जो फिलॉसफी है वह हिंसा की है गांधी जी की बिलकुल नहीं है. वहीं बाकी जनता 23 मई को जो डिसाइड करेगी उसके आधार पर काम किया जाएगा. उससे पहले मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा. 

5 साल में पहली बार मोदी की PC, अमित शाह ने भी रखीं अपनी बात

भाजपा प्रवक्ता पर गिरी गाज, महात्मा गांधी पर बिगड़े बोल, पार्टी ने किया सस्पेंड

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, गोरखपुर की सड़कों पर स्कूटी चलाती नजर आईं स्मृति ईरानी

आखिरी रोड शो के दौरान बोली, प्रियंका- चुनाव में अभिनेता नहीं, नेता चुनिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -