राहुल ने कहा पीएम को प्यार से हराऊॅंगा
राहुल ने कहा पीएम को प्यार से हराऊॅंगा
Share:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है। इसके पहले, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेता अपने - अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, इस दौरान, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रचार - प्रसार के दौरान कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए, गलत शब्दों का उपयोग नहीं किया जाएगा। उन्होंने पार्टी के नेताओं से अपील की कि, वे प्रधानमंत्री के लिए, गलत शब्दों का उपयोग न करें।

उन्होंने कहा कि भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे लेकर बुरी बातें कहते हों मगर मैं उन्हें प्यार से हराऊॅंगा। मिली जानकारी के अनुसार, 14 दिसंबर को दूसरे चरण के प्रचार - प्रसार के दौरान मतदाताओं को संबोधित करते हुए, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि, कांग्रेस के इतिहास से और महात्मा गांधी व सरदार वल्लभभाई पटेल और अन्य नेताओं की विरासत से सीखा गया है।

उनका कहना था कि, आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके गलत शब्दों का उपयोग करते हैं, वे बेतुकी बातें करते हैं, उन्होंने यह भी कहा कि, वे भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के लोगों से अपील करते हैं कि, प्रधानमंत्री के पद का सम्मान करना चाहिए और यह काम राहुल गांधी जरूर करता है।

14 दिसंबर को दूसरे चरण का मतदान होने के पहले राहुल गांधी विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार - प्रसार करने निकल रहे हैं जब वे डकोर क्षेत्र में प्रचार - प्रसार करने पहुंचे तो, सबसे पहले रणछोड़ राय जी मंदिर और शामलाजी के शामलाजी मंदिर में पूजन किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया कि, प्रधानमंत्री के पास बोलने के लिए, कोई मसला नहीं है। भाजपा कई मसलों से अलग हटती नज़र आती है। पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी मसले बदलने में लगे हैं।

पोस्टर वार: अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है

पाकिस्तान के नेताओं से बैठक पर अहमद पटेल के बोल

पोस्टर वार: अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है

मतदान शुरू और ईवीएम रह गया गाड़ी में

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -