नहीं चला विकासवाद तो कर रहे पाकिस्तान की बात - राहुल गांधी
नहीं चला विकासवाद तो कर रहे पाकिस्तान की बात - राहुल गांधी
Share:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। दूसरे दौर के प्रचार - प्रसार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आखिर किस तरह से एक पिक्चर फ्लाॅप होती है, उसी तरह से भाजपा की विकास यात्रा असफल हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान, पाकिस्तान, अफगानिस्तान की बात करते हैं, मोदी गुजरात में विधानसभा चुनाव का आयोजन हो रहा है।

मगर वे जापान, पाकिस्तान, अफगानिस्तान की बात करते हैं। उल्लेखनीय है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में दावा किया था कि गुजरात चुनाव में पाकिस्तान ने हस्तक्षेप के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए कांग्रेस ने पाकिस्तान के नेताओं के साथ बैठक की है।

बनासकांठा में भाजपा असफल हो चुकी है। उनका कहना था कि भाजपा की विकास यात्रा असफल रही। लोग भाजपा से ऊब गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश की बात करते हैं। वे अफगानिस्तान, पाकिस्तान की चर्चा करते हैं मगर गुजरात की बात नहीं करते हैं।

गुजरात विधानसभा का चुनाव है आप को बात कर लेना चाहिए। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 13 वां सवाल दाग दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल द्वारा मांग की गई थी कि भारत, चुनावी बहस में पाकिस्तान का नाम न ले। किसी भी तरह के मनगढ़ंत आरोप न लगाए जाऐं।

कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

रोड शो रद्द होने के बाद भी हार्दिक ने निकाली बाईक रैली

मुस्लिम वोट बैंक का होगा दूसरे चरण की वोटिंग में असर

कांग्रेस नेता हार के डर से नहीं कर पा रहे विश्राम- राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -