मोदी बताऐं आखिर कहां है कालाधन, 15 लाख के वायदे का क्या हुआ
मोदी बताऐं आखिर कहां है कालाधन, 15 लाख के वायदे का क्या हुआ
Share:

बहराइच: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उनका मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं ढाई वर्ष में आपकी सरकार ने करीब 1 प्रतिशत लोगों को 60 प्रतिशत ईमानदरों का पैसा दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने केवल कैश को प्रभावित किया लेकिन अभी भी विदेशों में बड़े पैमाने पर काला धन मौजूद है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो देश के प्रत्येक नागरिक के अकाउंट में 15 लाख रूपए जमा होने की घोषणा की थी लेकिन आज तक इसका कुछ नहीं हुआ। सरकार कैशलेस पर आ गई मगर कालेधन को नहीं रोका गया। उन्होंने कहा कि देश में कैशलेस इकोनाॅमी लाने से कालेधन की परेशानी को नहीं हल किया जा सकता है।

उनका कहना था कि कालाधन रियल एस्टेट में, सोने के तौर पर और कैशलेस रूप में भी मौजूद है। मगर इस पर लगाम नहीं लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजदूरों से प्राप्त नकदी को जला दिया। पीएम मोदी ने सबसे अधिक तो गरीब को ही प्रभावित किया है। वे उद्योगपति जो विदेशों की यात्रा करते हैं उनका कुछ नहीं बिगड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ढाई वर्ष में क्या दिया। मगर देश ने तीन बातें मांगी कर्जा माफ, बिजली बिल हाफ और सरकार ने तो लोगों से उनकी जमीनें भी छिन लीं। भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं लगी और ईमानदार परेशान हो गया।

आप ऐसे दे सकते हो नरेंद्र मोदी जी को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में मां के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -