मोदी का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ एक ढोंग है: राहुल गाँधी
मोदी का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ एक ढोंग है: राहुल गाँधी
Share:

देश के कर्नाटक राज्य में चुनाव नजदीक है, ऐसे में कोई नेता लोग एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से नहीं चूक रहे है, ऐसे में आज एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि महिलाओं और दलितों पर जब-जब अत्याचार होता है प्रधान साहब चुप हो जाते है. 

राहुल गाँधी कर्नाटक चुनाव में काफी आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे है. बेंगलुरु में एक चुनावी रैली में भाषण देते हुए राहुल गाँधी ने कहा है कि 'जब दलित मारे जाते है तब नरेंद्र मोदी कुछ नहीं बोलते, बीजेपी और मोदी खुद पहले बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते थे लेकिन अब लोग कहते है बीजेपी विधायक से बेटी बचाओ, हम सब जानते है कि उन्नाव में क्या हुआ था."

वहीं कर्नाटक के राज राजेश्वरी (RR) नगर विधानसभा क्षेत्र में जांचकर्ताओं को हजारों की संख्या में फर्जी वोटर आईडी कार्ड और अन्य दस्तावेज मिलने को लेकर बीजेपी-कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप बुधवार को दिनभर जारी रहे. बीजेपी ने इस विधानसभा सीट पर चुनाव रद्द कराने की मांग की है वहीं चुनाव आयोग ने जांच के आदेश दे दिए हैं. इस विषय में स्पष्ट जानकारी अभी मिल नहीं पाई कि इन फर्जी वोटर आईडी में किसका हाथ है.

सिद्धारमैया ने बीजेपी पर लगाए अब तक के सबसे गंभीर आरोप

काबुल में फिर एक साथ कई जगहों पर धमाके

शाहकोट उपचुनाव के लिए अकाली दल ने रैली की

कर्नाटक: कांग्रेस के घोषणापत्र के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -