महिला किसान प्रदर्शनकारियों की मौत पर भड़के राहुल गाँधी
महिला किसान प्रदर्शनकारियों की मौत पर भड़के राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: टिकरी बॉर्डर के पास ट्रक से कुचलकर तीन महिला किसान प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई है और अब इस मौत पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है और ट्वीट कर लिखा है, “भारत माता- देश की अन्नदाता- को कुचला गया है। ये क्रूरता और नफरत हमारे देश को खोखला कर रही है। मेरी शोक संवेदनाएं।”

आप सभी को बता दें कि आज हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले के टिकरी बॉर्डर के पास सुबह एक ट्रक के टक्कर मारने से तीन महिला किसानों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गईं। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हादसा पकोड़ा चौक पर हुआ, जहां महिलाएं बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन जाने के लिए ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रही थीं। मिली जानकारी के तहत टिकरी बॉर्डर पर केन्द्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के बाद महिलाएं पंजाब के मानसा जिले स्थित अपने गांव लौट रही थीं।

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतकों की पहचान छिंदर कौर (60), अमरजीत कौर (58) और गुरमेल कौर (60) के तौर पर हुई है। खबरों के मुताबिक़ यह सभी मानसा जिले के खीवा दयालुवाला गांव की निवासी थीं और इस घटना में घायलों को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। आप सभी जानते ही होंगे कि दिल्ली के बाहरी हिस्से में चल रहे किसानों के प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाएं भी भाग ले रही हैं और आए दिन यहाँ से कई चौकाने वाली घटनाएं भी सामने आ रहीं हैं।

हरियाणाः तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचला, 3 की मौत

पानीपत में गाय का सिर काटकर ले गए हत्यारे, जांच में जुटी पुलिस

अब सरकारी अधिकारियों को पहनना होगी स्मार्ट वॉच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -