करारी हार पर फिर छलका राहुल गांधी का दर्द, अब भी एक ही रट, इस्तीफा...इस्तीफा...
करारी हार पर फिर छलका राहुल गांधी का दर्द, अब भी एक ही रट, इस्तीफा...इस्तीफा...
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे की पेशकश की थी, हालांकि पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मनाने के बाद राहुल गांधी कुछ समय के लिए पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए राजी भी हुए थे. वहीं इसके बावजूद राहुल द्वारा लगातार पद छोड़ने की खबरे बाहर आती रही हैं. 

राहुल गांधी द्वारा साफ-साफ़ यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा गया कि वे आज नहीं तो कल अध्यक्ष पद जरूर छोड़ेंगे. आगे राहुल ने कहा कि मुझे इसी बात का दुख है कि मेरे इस्तीफे के बाद किसी मुख्यमंत्री, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों द्वारा हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा नहीं दिया गया. 

बताया जा रहा है कि दरअसल, बुधवार को यूथ कांग्रेस के लोग राहुल गांधी के घर के बाहर एकत्रित हुए थे और इनका मकसद था राहुल गांधी इस्तीफा न दें और कांग्रेस अध्यक्ष पद पर वे बने ही रहें. राहुल के समर्थन में उनके घर के बाहर जब राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य बैठे तो राहुल ने सभी को अपने घर पर बुलाया और उनसे अपने मन की बात कह डाली.
बैठक में यूथ कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि सर (राहुल गांधी) ये सामूहिक हार है सबकी जिम्मेदारी बनती है तो फिर सिर्फ इस्तीफा आपका ही क्यों? राहुल ने बड़ा मार्मिक जवाब देते हुए इस पर कहा कि, मुझे इसी बात का दुख है कि मेरे इस्तीफे के बाद किसी मुख्यमंत्री, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों ने हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा नहीं दिया.

कांग्रेस पर भड़की शिवसेना, आपातकाल पर पूछ बैठी यह बड़ा सवाल

भाजपा में शामिल होंगी मुस्लिम महिलाएं, पार्टी खेलने जा रही बड़ा दांव

भारत की जुबान बोलता नजर आया अमेरिका, पाक से कहा-'आतंकवाद न फैलाए'

मुस्लिम होकर मांग भरने पर ट्रोल हुईं नुसरत जहान, जवाब देते हुए कहा- 'इस्लाम को मानती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -