आतंकी डीएसपी की जांच एनआइए को सौपने पर राहुल गांधी नाराज बोले, एनआइए के प्रमुख एक दूसरे मोदी...
आतंकी डीएसपी की जांच एनआइए को सौपने पर राहुल गांधी नाराज बोले, एनआइए के प्रमुख एक दूसरे मोदी...
Share:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर आरोप लगाया कि देविंदर के मामले को दफन करने के लिए एनआइए को इसकी जांच सौंपी जा रही है. उन्होने आतंकियों के साथ साठ गाठ से जुड़े मामले में गिरफ्तार डीएसपी देविंदर सिंह की जांच एनआइए को सौंपने पर कड़ा एतराज जताया है. वहीं कांग्रेस ने पुलवामा आतंकी हमले के दौरान देविंदर की वहां तैनाती के मद्देनजर इस मामले की फिर से जांच कराने की मांग की.

रामचंद्र गुहा का बड़ा बयान, कहा- नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी खासियत...

राहुल गांधी ने शुक्रवार को आतंकियों को अपनी कार में ले जाने के दौरान पकड़े गए जम्मू-कश्मीर के निलंबित डीएसपी देविंदर को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा,'आतंकी डीएसपी देविंदर को चुप कराने के लिए केस को एनआइए के सुपुर्द करना सबसे अच्छा तरीका है. एनआइए के प्रमुख एक दूसरे मोदी हैं जिन्होंने गुजरात दंगों और हरेन पांड्या की हत्या की जांच की थी.इनकी देखरेख में इस केस को लगभग दफन होना ही माना जाए.' राहुल ने इस मामले में गुरुवार को भी सवाल उठाते हुए देविंदर की आतंकियों से साठगांठ को देशद्रोह का गंभीर अपराध करार दिया था. साथ ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में छह महीने में सुनवाई पूरी कर देशद्रोह के अपराध में कठोरतम सजा दिए जाने की मांग भी उठाई थी.

NPR पर गृह मंत्रालय की बैठक में शामिल नहीं हुआ बंगाल, किया मीटिंग का बहिष्कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार की देविंदर मामले में चुप्पी पर सवाल उठाया था. साथ ही यह सवाल भी दागा था कि पुलवामा हमले में देविंदर सिंह की क्या भूमिका थी और उसने अब तक कितने आतंकियों की मदद की व उसे कौन और क्यों बचा रहा था? कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सरकार का यह नैतिक दायित्व है कि वह इसकी निष्पक्ष जांच करा कर संदेह के सवालों का समाधान करे. इस मामले में सरकार की चुप्पी संदेह को जन्म देती है क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय है.

भारत और अमेरिका पर पाक का निशाना, फिर कर रहा परमाणु तस्करी

डोनाल्ड ट्रम्प का भारत दौरा, अहमदाबाद में होगा 'हाउडी मोदी' जैसा कार्यक्रम !

अमेरिका ने दी चेतावनी, कर सकता है चीन की सैन्य कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -