शहजाद पूनावाला का दावा, नीरव की कॉकटेल पार्टी में गए थे राहुल गाँधी

शहजाद पूनावाला का दावा, नीरव की कॉकटेल पार्टी में गए थे राहुल गाँधी

नई दिल्ली: राहुल गाँधी द्वारा वित्त मंत्री अरुण जेटली पर विजय माल्या से मिलीभगत करने का आरोप लगाने से सियासी जगत में हलचल मच गई है. कांग्रेस और भाजपा में इस मुद्दे को लेकर तनातनी का माहौल बन गया है. इसी क्रम में अब एक समाजवादी कार्यकर्ता शहजाद पूनावाला ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर पंजाब बैंक के साथ 13000 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के साथ मिलीभगत होने का आरोप लगाया है.

जम्मू कश्मीर: मुख्य सचिव ने की घोषणा, निर्धारित समय पर होंगे चुनाव

शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी, मैं आपको चुनौती देता हूं. मैं गवाह हूँ कि आपने सितंबर 2013 को एक होटल में नीरव मोदी से मुलाकात कि थी और इसी दौरान नीरव मोदी और उनके चाचा (मेहुल चोकसी) को बैंकों से ऋण मिला था.  उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान के परिक्षण के लिए लाई-डिटेक्टर से गुजरने को भी तैयार हूँ. क्या आप मेरी चुनौती स्वीकारने के लिए तैयार हैं ?उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी इम्पीरियल होटल में नीरव मोदी की कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि "मैं राहुल से पूछना चाहता हूं, जैसे कि आप नीरव मोदी से मिले थे, तो आप लंदन दौरे में किससे मिले थे? क्या आप विजय माल्या की पार्टियों में भी गए थे?" 

पेट्रो केमिकल फैक्ट्री में फटा बॉइलर, कई मजदूरों ने गंवाई अपनी जान

UPA पर भी साधा निशाना 
शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस के गठबंधन यूपीए पर भी आआप लगाते हुए कहा कि "माल्या, निर्वाण मोदी या चोकसी को दिए गए सभी ऋण  यूपीए के कार्यकाल में दिए गए हैं. संपूर्ण एनपीए समस्या यूपीए सरकार की देन है. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने माल्या को लोन दिया ये तो साफ़ है, लेकिन उन्होंने माल्या से कितना माल लिया इसका जवाब वे देना नहीं चाहते.

 

खबरें और भी:-

भूकंप के झटके से हिल उठा हरियाणा और जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

माल्या से मिलीभगत के आरोपों पर वित्त मंत्री ने तोड़ी चुप्पी