कांग्रेस ने जारी किया केंद्र सरकार की असफलताओं को लेकर वीडियो
कांग्रेस ने जारी किया केंद्र सरकार की असफलताओं को लेकर वीडियो
Share:

नई दिल्ली। केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने को लेकर कांगेस द्वारा सरकार की नाकामियों को समझाने वाला एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा चुनाव से पहले के वीडियो शामिल हैं तो दूसरी ओर सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण हो जाने के बाद की स्थिति दर्शाई गई है। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी पर दलित मुक्त भारत का निर्माण करने का आरोप भी लगाया।

गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी और कश्मीर में अशांति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की असफलताओं का उल्लेख किया। राहुल गांधी ने ट्विट कर केंद्र सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने लिखा था कि केंद्र सरकार ने जितने भी वादे किए थे वे पूरे नहीं हुए हैं। न तो सीमा पर तैनात जवानों की फिक्र की जा रही है और न ही नौजवानों को रोजगार प्रदान किया जा रहा है।

सरकार अपने तीन वर्ष के कार्यकाल का जश्न मनाने की तैयारी में है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी सरकार के कार्यकाल पर ट्विट किया और ट्विट में राहुल गांधी ने लिखा कि सरकार के मंत्री पिछड़े क्षेत्रों में जाकर केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाऐंगे। मगर हालात कुछ और हैं। असल में न तो किसानों को लाभ मिल पाया है और न ही किसी भी वर्ग को रोजगार व अन्य सुविधाऐं। मगर सरकार अपने तीन वर्ष पूरे होने का जश्न मना रही है।

रामजेठमलानी को नहीं मिली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम खींचने की अनुमति

मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल पर राहुल ने बोला हमला

आज MP में PM : अमरकंटक में करेंगे नर्मदा सेवा यात्रा का समापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -