हम केंद्र में आएंगे तब नए तरीकों से करेंगे काम : राहुल गाँधी
हम केंद्र में आएंगे तब नए तरीकों से करेंगे काम : राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली :  कल पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने है. इसके कुछ घंटे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी को केंद्र से उखाड़ फेंकने की हुंकार भरी है. राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब हमारी सरकार आएगी तो अलग तरीके से काम करेगी. जनता ने भी मोदी सरकार को हटाने का मन बना लिया है. चंडीगढ़ में एक अखबार की रिलॉन्चिंग के दौरान आयोजित कार्यक्रम में राहुल ने कहा कि आज कल अखबारों में फ्रंट पेज में शादी की खबरों से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट तक की खबरें दिखती हैं, लेकिन किसानों से जुड़ी और भ्रष्टाचार की खबरें गायब रहती हैं.

कांग्रेस संस्थाओं की रक्षा करने की लड़ाई लड़ रही है
राहुल ने आरोप लगाया कि हर राज्य में मीडिया को कैप्चर कर लिया गया है. मीडिया वही कहता है जो ताकतवर लोग सुनना चाहते हैं. देश की संस्थाओं पर हमला किया जा रहा है. सेना का प्राइवेट संपत्ति की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. कांग्रेस संस्थाओं की रक्षा करने की लड़ाई लड़ रही है. राहुल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से कांग्रेस अलग है. हम आलोचना से सीखते हैं. हम चाहते हैं कि जब हम गलती करें तो हमारी गलतियों के बारे में भी बताएं. आज देश में मीडिया के लोगों को डराया-दबाया जा रहा है.

देश में आज कई मुख्य मुद्दे जैसे रोजगार और किसानों की समस्याएं हैं, जिनका हल ढूंढना होगा. केंद्र में हमारी जब सरकार आएगी तो हम नए तरीके से काम करेंगे. हम जनता की आवाज सुनते हैं. राहुल ने कहा कि पीएम 15 अगस्त को भाषण देते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था. वे सोचते हैं कि उनके आने से पहले देश में कुछ भी नहीं हुआ.

अब स्ट्रांग रूम के पास वाई-फाई से मचा बवाल

मराठा आरक्षण मामले में पवार ने कहा झूठे वादे कर रहे हैं सीएम

11 दिसंबर से शुरू होगा भारत और चीन का संयुक्त सैन्य अभ्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -