राहुल गांधी ने 'मेक इन इंडिया' का मजाक उड़ाया
राहुल गांधी ने 'मेक इन इंडिया' का मजाक उड़ाया
Share:

राजनीति में जब विरोध की शैली मर्यादा तोड़ती है तो वह आलोचना का शिकार बन जाती है. ऐसा ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी किया.उन्होंने गुरुवार को निवेश के घटते आंकड़ों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम का मजाक उड़ाया जिसे लोगों ने अच्छा नहीं माना., क्योंकि मेक इन इण्डिया आखिर है तो देश का ही कार्यक्रम.

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के ‘मेक इन इंडिया कार्यक्रम का मजाक उड़ाते हुए निवेश के घटते आंकड़ों को लेकर ट्वीट कर कहा, ‘लोगों, ‘फेक इन इंडिया प्रोग्राम’ के बारे में एक ताजा जानकारी.’ उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग लगाया है,‘फेकइनइंडिया.’.

यही नहीं राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट के साथ एक समाचार भी टैग किया है जिसमें दावा है कि भारत में ताजा निवेश 13 साल के निचले स्तर पर पहुंच गया है क्योंकि दिसंबर तिमाही में रुकी परियोजना की संख्या बढ़ने की बात कही गई है.सेंटर फार मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी के अनुसार भारतीय कंपनियों द्वारा 77 हजार करोड़ रुपये की नई परियोजनाओं की घोषणाएं की गई, जो 13 साल के निम्न स्तर पर हैं.

यह भी देखें

सोनिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने से किया मना

कांग्रेसअध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेशी यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -