राहुल गांधी ने पकड़ी पुलिसकर्मी की कॉलर, रवि किशन ने साधा निशाना
राहुल गांधी ने पकड़ी पुलिसकर्मी की कॉलर, रवि किशन ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात करने हाथरस जाते वक्त राहुल गांधी की पुलिस के साथ धक्का मुक्की पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और भोजपुरी अदाकार रवि किशन ने हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"हमें कानून तोड़ने के सारे हक हैं, क्योंकि हम मुल्क के राजकुमार हैं."

उल्लेखनीय है कि एक अक्टूबर को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस गैंगरेप की मुतास्सिरा के परिवार से मुलाकात करने के लिए निकले थे. किन्तु पुलिस ने उन्हें पहले ही रोक दिया था. जिसके बाद वो पैदल ही हाथरस के लिए रवाना हो गए थे. लेकिन कुछ ही देर बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. राहुल गांधी को हिरासत में लेने से पहले कांग्रेस नेता की पुलिस के साथ नोंक-झोंक, हाथापाई हुई थी और इस दौरान वो ज़मीन पर भी गिर गए थे. 

इसके बाद राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी ने 3 अक्टूबर को हाथरस पहुंचकर पीड़िता के परिवार वालों से मुलाक़ात की थी और उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिया था। बता दें कि उस समय राहुल गाँधी ने यूपी पुलिस पर उनके साथ बदसलूकी करने के आरोप भी लगाए थे, जिसपर काफी बवाल मचा था। 

 

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: इस दिन बनीश कोडियारी से पूछताछ करेगी ईडी

जब 64 वर्षीय विजयवर्गीय ने 73 साल के कमलनाथ को कह डाला उम्रदराज

महागठबंधन छोड़ने के बाद बोले मुकेश साहनी- अपने भाई तेजप्रताप से भी डरते हैं तेजस्वी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -