फिर एक बार कांग्रेस की कमान संभाल सकते हैं राहुल गाँधी ?
फिर एक बार कांग्रेस की कमान संभाल सकते हैं राहुल गाँधी ?
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में शर्मनाक पराजय मिलने के बाद राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद लगातार कांग्रेस के तमाम नेता राहुल को पुन: अध्यक्ष पद देने के लिए मनाने की कोशिश करते रहे। इसी बीच अब खबर आ रही है कि राहुल गांधी अब एक बार पुनः पार्टी की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हो गए हैं।

फिलहाल कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर चली बैठक में तमाम कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर से राहुल गांधी के नाम पर अपना समर्थन दे दिया है। बता दें सोनिया के 10 जन पथ वाले आवास पर कांग्रेस नेताओं की 5 घंटे चली मीटिंग में यह फैसला लिया गया था। राहुल ने बाद में इस बात को स्वीकार कर लिया कि अब पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी। वह उसे लेने के लिए राजी हैं।

आपको बता दें राहुल गांधी का नाम आगे करने वाले नेताओं में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह, के. सुरेश, अब्दुल खालिक सहित गौरव गोगोई जैसे नेता मौजूद थे। इन सभी नेताओं ने राहुल गांधी से अनुरोध किया कि वह पार्टी की कमान संभाले। राहुल पहले तो इस पद के लिए साफ मना कर चुके हैं लेकिन अब वह फिर से मन बनाते दिख रहे हैं।

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट का आदेश- तोड़े गए मंदिर को दो हफ़्तों में वापस बनाया जाए

राजस्थान के कांग्रेस MLA प्रशांत बैरवा का ऐलान, कहा- मैं नहीं लगवाउँगा कोरोना का टीका

मुंबई प्रमुख कोच सर्जियो लोबेरा ने आने वाले मैच को लेकर कही ये बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -