राहुल गांधी ने रूस-यूक्रेन से की चीन-भारत की स्थिति की तुलना, बोले- जब मामला बिगड़ेगा तो..
राहुल गांधी ने रूस-यूक्रेन से की चीन-भारत की स्थिति की तुलना, बोले- जब मामला बिगड़ेगा तो..
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज (शुक्रवार) पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के साथ मुलाकात की. इसके बाद से ही सियासी गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो गया है. हालांकि, बैठक के बाद दोनों नेताओं ने प्रेस वार्ता भी की. मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि शरद यादव मेरे गुरु हैं. इसीलिए मैं अपने गुरु से मिलने के लिए आया था. राहुल ने कहा कि मैंने शरद यादव से काफी कुछ सीखा है. वहीं, शरद यादव ने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि राहुल मुझसे मिलने आए. 

बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि भारत के मौज़ूदा आर्थिक स्थिति को देखते हुए आने वाला समय कैसा होगा, इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं,  जो आने वाला है, वह आप ने अपनी जिंदगी में देखा भी नहीं होगा. इस देश को रोजगार देने वाली रीढ़ की हड्डी (SSI यूनिट) टूट चुकी है. इन्होंने (भाजपा ने) जो यह रीढ़ की हड्डी तोड़ी है, इसका परिणाम अगले 2-4 साल के अंदर आएगा और वह परिणाम बहुत भयंकर होगा.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि जैसे रूस यूक्रेन से कह रहा है कि डोनबास और लुहांस्क आपका नहीं है. उसी प्रकार चीन भारत को कह रहा है कि लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश आपका नहीं है. इसलिए उन्होंने (चीन ने) अपनी सेना वहां बैठा रखी है, जो मॉडल वहां लागू हुआ है, वह यहां भी किया जा सकता है. लेकिन सरकार वास्तविकता को स्वीकार नहीं कर रही है. यदि सरकार ने सच्चाई को स्वीकार नहीं किया और तैयारियां नहीं की, तो जब मामला बिगड़ेगा, तो आप जवाब नहीं दे पाओगे.

'अपराधियों को छोड़ें नहीं और गऱीबों को छुएं नहीं..', बुलडोज़र को लेकर सीएम योगी का अफसरों को सख्त आदेश

पंजाब को लेकर धर्मसंकट में कांग्रेस हाईकमान, चुनाव हारने के बाद किसको बनाएं राज्य का नया कप्तान ?

CM धामी और श्रीश्री रविशंकर ने की हरकी पैड़ी पर गंगा आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -