फुटपाथ पर बैठकर मजदूरों से मिले राहुल गाँधी, दिया घर पहुँचाने का आश्वासन
फुटपाथ पर बैठकर मजदूरों से मिले राहुल गाँधी, दिया घर पहुँचाने का आश्वासन
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात की है. कांग्रेस लोकसभा सांसद ने शनिवार को दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के समीप मजदूरों से मुलाकात की. राहुल गांधी ने फुटपाथ पर बैठकर श्रमिकों से बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी. उन्होंने भारतीय युवा कांग्रेस और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी से दिल्ली में फंसे प्रवासी श्रमिकों की सुरक्षित घर वापसी की व्यवस्था करने के लिए कहा है.

राहुल गांधी की श्रमिकों से मुलाकात पर कांग्रेस ने ट्वीट किया कि लोगों के दर्द को सिर्फ वहीं नेता समझ सकते हैं जो उनका ध्यान रखते हैं. कांग्रेस ने साथ ही पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की मजदूरों से मुलाकात की फोटो को भी शेयर की. एक प्रवासी मजदूर देवेंद्र ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी कुछ देर पहले हमसे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने घर जाने के लिए हमारे लिए गाड़ी बुक की और कहा कि वे हमें घर तक पहुंचाएंगे. उन्होंने हमें खाना, पानी और मास्क भी दिया.

वहीं, दिल्ली कांग्रेस के नेता अनिल चौधरी ने कहा कि हमें पता चला कि मजदूरों को हिरासत में लिया जा रहा है. राहुल गांधी यहां आएं और उन्होंने मजदूरों से मुलाकात की. अनिल चौधरी ने कहा कि हमने पुलिस से बात की और वे राजी हो गए कि वे दो लोगों को साथ जाने की अनुमति देंगे. हमारे कार्यकर्ता श्रमिकों  को घर ले जा रहे हैं.  

अगर कोरोना संकट में आप पीएम होते तो क्या करते ? पत्रकार के सवाल पर राहुल गाँधी ने दिया ये जवाब

इंडोनेशिया : 529 नए कोरोना संक्रमित मिले, इतने पॉजिटिव ​मरीजों ने गवाई जान

कोरोना को हराने के लिए 'खतरनाक' प्लान-B पर चर्चा, अधिक से अधिक लोगों को करना होगा संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -