अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले राहुल गाँधी, दिया न्याय का आश्वासन
अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले राहुल गाँधी, दिया न्याय का आश्वासन
Share:

जयपुर: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और गैंग रेप पीड़िता के परिवार वालों से मिले. राहुल के साथ प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी उपस्थित थे. एएनआई के मुताबिक, पीड़िता से मिलने के बाद मीडिया से वार्ता में राहुल गांधी ने कहा जब मैंने इस घटना के सम्बन्ध में सुना उसके बाद मैंने अशोक गहलोत जी से चर्चा की.

उन्होंने कहा कि यह घटना मेरे लिए सियासी मुद्दा नहीं है. मैंने पीड़िता के परिवार के लोगों से भेंट की और उन्हें न्याय दिया जाएगा. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि, प्रदेश के अलवर जिले के थानागाजी थाना इलाके में 26 अप्रैल को पति के साथ बाइक पर जा रही एक दलित महिला से छह लोगों ने गैंग रेप कर उसका वीडियो बनाया. मामला दर्ज करने में कथित देरी के बाद विपक्षी पार्टियों ने पुलिस और प्रदेश सरकार की तीखी आलोचना भी की.

स्थानीय पुलिस ने सामूहिक बलात्कार करने के पांच आरोपियों एवं वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के एक आरोपी को पहले ही हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही इस मामले में ढ़िलाई बरतने के आरोपी तत्कालीन पुलिस अधीक्षक को राज्य सरकार ने वहां से हटा दिया था. वहीं, गृह विभाग के आदेश के मुताबिक पीड़ित परिवार को सुरक्षा भी दी गई है. 

मोदी हटाओ तो बहाना था, विपक्षियों को अपना भ्रष्टाचार छिपाना था - पीएम मोदी

मुसीबतों में घिरे कमल हासन, हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर आज अदालत में सुनवाई

अमेरिका को सता रहा साइबर हमले का डर, घोषित किया राष्ट्रीय आपातकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -