गुजरात में डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस, नाराज़ हार्दिक पटेल को मनाने की कोशिशों में लगे राहुल
गुजरात में डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस, नाराज़ हार्दिक पटेल को मनाने की कोशिशों में लगे राहुल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल की नाराजगी का सामना कर रही कांग्रेस ने उन्हें मनाने के प्रयास तेज कर दिए हैं। खबर है कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी यूनिट में मतभेद दूर करने के लिए पटेल से संपर्क किया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी इस बात की पुष्टि की है कि हाईकमान ने पटेल से बात की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी सूत्रों ने दावा किया है कि राहुल गांधी ने स्वयं पटेल को एक संदेश भेजा है, जिसमें उनसे पार्टी में बने रहने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने पार्टी प्रभारी और अन्य नेताओं से भी मतभेदों को दूर करने के लिए पटेल से संपर्क करने को कहा है। सुरजेवाला ने आगे कहा कि, 'उस बातचीत को लेकर जानकारी सिर्फ प्रदेश प्रभारी रघु शर्मा जारी करेंगे।' कहा जा रहा है कि पटेल प्रदेश कांग्रेस की ओर से तरजीह नहीं दिए जाने से खफा हैं। उन्होंने सोमवार को अपने Twitter बायो से 'कांग्रेस' और अपनी प्रोफाइल पिक्चर से पार्टी के चिन्ह की तस्वीर हटा दी थी। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मीडिया को बताया है कि यदि हार्दिक पार्टी छोड़ते हैं, तो यह कांग्रेस का नुकसान होगा।

दरअसल, ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि पटेल भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, कांग्रेस नेता लगातार इस बात से इनकार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि पटेल का ऐसा कोई प्लान नहीं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कार्यकारी अध्यक्ष प्रदेश नेतृत्व से खफा हैं।

कर्नाटक में अमित शाह के कदम पड़ते ही भाजपा को हुआ बड़ा फायदा, JDS छोड़कर आया ये दिग्गज नेता

'जब भूखा हो पेट तो क्या करेगा नेट..', बढ़ती महंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

'2024 में PM बनेंगी ममता बनर्जी, भतीजे अभिषेक बनेंगे बंगाल के CM...', TMC नेता का ट्वीट, फिर किया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -